Rajasthan : मंत्री परसादी लाल मीणा ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले-भाजपा पार्टी देश में विकास नहीं विनाश की राजनीति कर रही है।

Rajasthan : मंत्री परसादी लाल मीणा ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले-भाजपा पार्टी देश में विकास नहीं विनाश की राजनीति कर रही है।

चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पार्टी देश में विकास नहीं विनाश की राजनीति कर रही है। बस वो हिंदू मुसलमानों को एक दूसरे के खिलाफ खड़ा कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने विकास के फ्रंट पर कुछ भी हासिल नहीं किया है। विगत 5 सालों में उन्होंने स्वास्थ्य के क्षेत्र में कुछ नहीं किया है। उन्होंने देश में खौफनाक माहौल पैदा कर दिया है। हम विकास की बात करते हैं और वो विनाश की। मंत्री मीणा ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए मौजूदा हालात के लिए जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि भाजपा राजनीति ने हिंदू मुस्लिम को आज एक दूसरे के समक्ष खड़ा कर दिया है। जबकि बीजेपी ने विकास के नाम पर कुछ खास नहीं किया। उन्होंने कहा कि राजस्थान के स्वास्थ्य के क्षेत्र में बीजेपी के 5 साल के कार्यकाल के दौरान कोई काम नहीं हुआ। परसादी लाल मीणा ने कहा कि कोरोना काल में राजस्थान में बेहतर काम किया। फिर चाहे बात पहली लहर से तीसरी लहर की ही क्यों न हो। जिस देश में एक वक्त ओमीक्रॉन को लेकर भय के माहौल के बीच हल्ला हुआ था, उस दौर में राजस्थान में ओमीक्रॉन जैसे खतरनाक वायरस का भी कोई खास असर नहीं हुआ। न ही किसी की मृत्यु का रिकॉर्ड दर्ज किया गया। मीणा ने राजस्थान सरकार के बजट 2022-23 का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि जब हमारा बजट पेश किया गया था तो बीजेपी के सब नेताओं ने चिंता जाहिर की थी कि इतना बजट का पैसा कहा से लाएंगे, संसाधन कहां से लाएंगे। उसमें से हमारे 80 प्रतिशत वर्क ऑर्डर हो चुके हैं। हमारी विकास की बातों से बीजेपी वाले जलते हैं।