15 अगस्त को रात आठ बजे अजमेर में रीजनल कॉलेज चौपाटी पर भव्य आतिशबाजी।

15 अगस्त को रात आठ बजे अजमेर में रीजनल कॉलेज चौपाटी पर भव्य आतिशबाजी।
शहीद भगत सिंह नौजवान सभा ने कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया।
==========
स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में अजमेर की सुप्रसिद्ध सामाजिक संस्था शहीद भगत सिंह नौजवान सभा की ओर से 13 अगस्त को विभिन्न स्थानों पर कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया गया। विजय लक्ष्मी पार्क में आयोजित समारोह में शहर भर के हॉकरों का सम्मान किया गया। इस अवसर पर सभा की आरे से सभी हॉकरों को 600 रुपए की कीमत वाला हेलमेट दिया गया। हॉकरों के प्रतिनिधियों ने सभा के पदाधिकारियों का आभार जताया। समारोह में मेयर बृजलता हाड़ा, डिप्टी मेयर नीरज जैन, पार्षद नौरत गुर्जर, नरेश सत्यावना, केके त्रिपाठी, सर्वेश्वर पारीक, धर्मेन्द्र सिंह चौहान, बैंक ऑफ बड़ौदा के रीजनल मैनेजर सुरेन्द्र विरानी के साथ साथ राजस्थान पत्रिका के स्थानीय संपादक युगलेश शर्मा, दैनिक नवज्योति के वरिष्ठ पत्रकार नरेन्द्र भारद्वाज, ब्लॉगर एसपी मित्तल आदि भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन सभा के सदस्य अज्जू भाई ने किया। इससे पहले अलग अलग स्थानों पर रेंज आईजी एस सेंगाथिर, एसपी जगदीश चंद शर्मा तथा कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने भी पुलिस जवानों से लेकर दिव्यांग व्यक्तियों तक को सम्मानित कर हेलमेट बांटे। सभा की गतिविधियों को संचालित करने में गुरविंदर सिंह सैनी, पवित्र कोठारी, मोहम्मद अजीम, प्रमोद जैन, सुशील सोनी, राजेश आचार्य, निरुपम पांडे, मनोज सेन, देवेन्द्र दाधीच, सुनील उत्तम, दया खत्री, अशोक पहलवान, सौरभ जैन, नारायण गुर्जर, विमल काबरा, अमित जैन, पुनीत दाधीच, नरेश पाटनी आदि की सक्रिय भूमिका है।
चौपाटी पर आतिशबाजी:
15 अगस्त को रात 8 बजे अजमेर के रीजनल कॉलेज स्थित आनासागर के किनारे बनी चौपाटी पर भव्य आतिशबाजी की जाएगी। शहीद भगत सिंह नौजवान सभा के प्रमुख विजय तत्ववेदी (पिन्नी भाई) ने बताया कि आतिशबाजी के दौरान राष्ट्रीय ध्वज की कृति बनाई जाएगी। शहरवासी आजादी के पर्व पर आतिशबाजी का आनंद ले सकते हैं। इस संबंध में और अधिक जानकारी मोबाइल नम्बर 9636007744 पर विजय तत्ववेदी से ली जा सकती है।
शर्मा जिला अध्यक्ष बने:
फोटो जर्नलिस्ट आनंद शर्मा को आईएफडब्ल्यूजे की अजमेर शाखा का जिला अध्यक्ष मनोनीत किया गया है। शर्मा के मनोनयन पर 14 अगस्त को जी मीडिया के कार्यालय में एक स्वागत समारोह रखा गया, इस समारोह में वरिष्ठ पत्रकार मनवीर सिंह, सुरेश कासलीवाल, नरेश राघानी, नवाब हिदायतुल्ला, कौशल जैन, अशोक भाटी, शुभम जैन आदि उपस्थित रहे। आनंद शर्मा ने कहा कि वे पत्रकारों के हितों के लिए संघर्ष करेंगे। मोबाइल नम्बर 9214945854 पर आनंद शर्मा को

बधाई दी जा सकती है।