Kota : एससी-एसटी रेलवे एसोसिएशन ने कोटा और रामगंजमंडी निकाला कैंडल मार्च, जालौर के छात्र इंद्र कुमार को दी श्रद्धांजलि

Kota : एससी-एसटी रेलवे एसोसिएशन ने कोटा और रामगंजमंडी निकाला कैंडल मार्च, जालौर के छात्र इंद्र कुमार को दी श्रद्धांजलि

कोटा। न्यूज़. जालोर जिले के सुराणा गांव में स्थित सरस्वती स्कूल के तीसरी कक्षा के छात्र इन्द्र कुमार की मौत के विरोध में रविवार देर शाम ऑल इंडिया एससी-एसटी रेलवे एम्प्लॉइज एसोसिएशन ने कोटा और रामगंजमंडी में कैंडल मार्च निकाला। कोटा में एसोसिएशन के मंडल कार्यालय से शुरू हुआ यह मार्च रेलवे स्टेशन तक पहुंचा। इसी तरह रामगंजमंडी स्टेशन पर झालावाड़ सिटी ट्रेन के समय यह कैंडल मार्च निकाला गया। दोनों जगह एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने इंद्र कुमार को श्रद्धांजलि अर्पित की।
कोटा में एसोसिएशन के पदाधिकारी अभय सिंह ने कहा कि मात्र घड़े से पानी पीने के कारण ही अध्यापक ने इंद्र कुमार जोरदार पिटाई कर दी। इसके चलते कुछ दिन बाद अस्पताल में भर्ती इंद्र कुमार की मौत हो गई। अभय ने चेतावनी दी की यदि समय रहते दोषी अध्यापक के खिलाफ कठोर कार्यवाही नहीं की गई तो एसोसिएशन द्वारा आंदोलन तेज किया जाएगा।
कोटा कैंडल मार्च में संगीता देवी, एनआर चौधरी, भीम सिंह, नरेश कुमार, एसएन चौधरी, नेम सिंह एवं ओपी कोली तथा तथा रामगंजमंडी में एसोसिएशन के शाखा सचिव लीलाधर मीणा तथा अध्यक्ष कुणाल चौधरी सहित सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।