कांग्रेस सरकार की लापरवाही के कारण युवाओं को वैक्सीन नहीं लग पा रही – पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर

गंगापुर सिटी – युवाओं को वैक्सीन लगाने के मुद्दे को लेकर कांग्रेस सरकार द्वारा अपने मंत्रियों एवं विधायको के माध्यम से केंद्र को ज्ञापन देने को राजनैतिक स्टंट बताते हुए पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस सरकार की लापरवाही के कारण युवाओं को वैक्सीन नहीं लग पा रही है ।सरकार वैक्सीन मैनेजमेंट में फैल हो चुकी है।अपनी असफलता की जिम्मेदारी केंद्र सरकार पर थोपने का स्वांग कर रही है।
गुर्जर ने कहा कि राज्य सरकार ने वैक्सीन को ले कर ग्लोबल टेंडर करने के तो बड़े -बड़े दावे किए थे लेकिन धरातल पर सरकार के सभी दावे फैल हो गए है।

यह भी पढ़ें :   कलेक्टर ने जनसुनवाई कर सुनी लोगो की समस्याएं-गंगापुर सिटी

गुर्जर ने कहा कि जनता के सामने अपनी छवि सुधारने के लिए कांग्रेस केंद्र सरकार को दोषी ठहरा रही है।राजस्थान में भारी मात्रा में वैक्सीन खराब की गई है ।वैक्सीन वेस्टेज पर राज्य सरकार को श्वेत पेपर जारी करना चाहिए ।
गुर्जर ने कहा कि राज्य सरकार मुफ्त वैक्सीन की मांग कर रही है , जबकि प्रदेश में वैक्सीन को बर्बाद किया जा रहा है ।युवाओं को वैक्सीन के लिए राज्य सरकार ने अपने बजट में 3 हजार करोड़ का प्रावधान किया था यह राशि कहा खर्च हुई ,राज्य सरकार इसकी जानकारी दे ।
पूर्व विधायक ने कहा कि एक तरफ सरकार कहती है वैक्सीन के लिए हमारे पास पैसा नहीं है ,दूसरी तरफ जोधपुर में 125 करोड़ रूपए मूल्य का ऑडिटोरियम का शिलान्यास कर निर्माण करने जा रही है वही दूसरी ओर विधायको के लिए लक्जरी फ्लैट बनाए जा रहे है ।यह सरकार के दोहरे चरित्र को उजागर करता है।
इसी के साथ राज्य सरकार कोरोना से हुई मौत का आंकड़ा छिपा रही है जिसके कारण सरकारी कर्मचारियों व अन्य को मिलने वाली अनुग्रह राशि भी नही मिल पाएगी ।