Sawai Madhopur : विधायक का जनसुनवाई आपके द्वार कार्यक्रम जारी

Sawai Madhopur : विधायक का जनसुनवाई आपके द्वार कार्यक्रम जारी

सवाई माधोपुर 19 अप्रैल। मुख्यमंत्री के सलाहकार व सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार द्वारा 4 अप्रैल से शुरू की गई जनसुनवाई 15 वें दिन भी जारी रही। उन्होंने मंगलवार को शहरी क्षेत्र के तीन वार्डो सहित आधा दर्जन गांवों का दौरा कर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। समस्याएं सुनने के बाद उन्होंने संबंधित विभागीय अधिकारियों को निस्तारण के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
विधायक दानिश अबरार ने वार्ड नंबर 49 पटेल नगर वार्ड नंबर 8 और 9 जटवाड़ा खुर्द में जनसुनवाई की। जन सुनवाई के दौरान जटवाड़ा खुर्द स्थित श्मशान घाट पर 10 लाख रुपए की घोषणा की वहीं घास भैरू पर 5 लाख से छत बनाने की घोषणा की।
विधायक ने नगर परिषद के वार्ड नंबर 4 व 6 एवं 26 का दौरा कर वार्डवासियों की समस्याएं सुनी तथा सडक निर्माण, पेयजल सहित विकास के अन्य कार्यो के लिए मौके पर ही विधायक कोष से वित्तीय स्वीकृतियां जारी की। जन सुनवाई के दौरान नगर परिषद सभापति विमल चंद महावर संबंधित वार्डों के पार्षद एवं प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।
दोपहर बाद विधायक दानिश ने माणोली, भूखा, सांगरवासा, गोज्यारी एवं डहरोली का दौरा कर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। इस दौरान साथ में मौजूद संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देशित कर निस्तारण करवाया।