माफिया मुख्तार की पत्नी अफ्शां अंसारी की 1.18 करोड़ की संपत्ति कुर्क, फ्लैट भी होगा कुर्क

माफिया मुख्तार की पत्नी अफ्शां अंसारी की 1.18 करोड़ की संपत्ति कुर्क, फ्लैट भी होगा कुर्क

शासन के एंटी माफिया अभियान के तहत कोतवाली पुलिस ने जिलाधिकारी एमपी सिंह के आदेश पर नगर के सैयदवाड़ा स्थित मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शां अंसारी के आवासीय भवन को कुर्क कर दिया. जिसकी कीमत 1 करोड़ 18 लाख रुपये है. वहीं डीएम के आदेश पर लखनऊ के गोमती नगर स्थित आवासीय फ्लैट को कुर्क करने के लिए कोतवाली पुलिस की एक टीम लखनऊ रवाना हो गई. सुरक्षा कारणों से सैय्यदवाड़ा में भारी में पुलिस फोर्स तैनात है.

यह भी पढ़ें :   किसी भी चुनाव में सत्ता के लोग वोटरो को लुभाने के लिए या ज्यादा से ज्यादा वोट पाने के लिए कई तरकीबें अपनाते हैं।

गाजीपुर जिला प्रशासन की ओर से जारी सूचना के अनुसार माफ‍िया मुख्‍तार अंसारी ने अवैध तरीके से अकूत संपत्तियां हासिल की थीं. इन संपत्तियों को अपने परिजनों और करीबियों के अलावा अपनी पत्‍नी अफ्शां के नाम से भी खरीदा था. जांच के दौरान पता चला कि पत्‍नी के नाम पर सैयदवाड़ा में 1 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति के अलावा लखनऊ में भी एक कीमती फ्लैट मौजूद है. ऐसे में जिलाधिकारी द्वारा जांच के बाद कार्रवाई की संस्‍तुति की गई तो मामले में आपराधिक गतिविधियों से कमाई गई संपत्ति के बारे में जानकारी होने के बाद आनन फानन आज भारी पुलिस बल के साथ कार्रवाई शुरू की गई. इसके साथ ही पुलिस की एक टीम आगे की कार्रवाई के लिए लखनऊ रवाना हो गई है.