शिक्षा के मंदिर को शिक्षकों ने बनाया ताश पत्ती का अड्डा चौथ का बरवाड़ा के डिडायच राजकीय विद्यालय का मामला

शिक्षा के मंदिर को शिक्षकों ने बनाया ताश पत्ती का अड्डा

चौथ का बरवाड़ा के डिडायच राजकीय विद्यालय का मामला

चौथ का बरवाड़ा

कोरोना संक्रमण के चलते विद्यालयों में विद्यार्थियों के आने पर सरकार द्वारा पाबंदी लगाई हुई है, लेकिन विद्यालयों में विद्यार्थी को ऑनलाइन गृह कार्य देने सहित ऑफिस कार्य को लेकर शिक्षकों को बुलाया जा रहा है। ऐसे में शिक्षक शिक्षा के मंदिर कहे जाने वाले विद्यालयों को ताश पत्ती का अड्डा बनाए हुए हैं, तथा विद्यालय में बैठकर सभी शिक्षक ताश की पत्ती खेलते हुए एक्का बेगम बादशाह कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो-गौरतलब है कि चौथ का बरवाड़ा तहसील क्षेत्र के डिडायच गांव स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का शनिवार को एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें शिक्षक विद्यालय में बैठकर ताश खेल रहे हैं। वायरल हो रहा है वीडियो में शिक्षक ताश खेलने में इतने मशगूल हो रहे हैं कि किसी दस्तावेज को प्रमाणित करवाने आए एक युवक को भी प्रमाणित करने से इनकार करते हुए सरपंच से प्रमाणित करवाने को कहते नजर आ रहे हैं

यह भी पढ़ें :   रेल पटरिया चटकी, देखने लगा सर्दी का असर

डिडायच पंचायत के लोगों में रोष-इधर वायरल वीडियो को देखकर डिडायच ग्राम पंचायत के लोगों में भारी रोष बढ़ रहा है। इधर लोगों ने भी आरोप लगाया कि शिक्षक छात्रों से संपर्क करने के बजाए रोज विद्यालय में इसी तरह की हरकतें करते रहते हैं तथा ग्रामीणों से भी सीधे मुंह बात नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें :   मुख्यमंत्री ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना ‘‘पूरा काम पूरा दाम विशेष अभियान’’ रथ

मुझे मामले की जानकारी नहीं-

इधर विद्यालय संस्था प्रधान कैलाश गुप्ता ने बताया कि बीमारी के चलते में पिछले 3 दिनों से छुट्टी पर चल रहा हूं। ऐसे में वायरल हो रहे वीडियो को लेकर मुझे जानकारी नहीं है,लेकिन यह वीडियो विद्यालय का है तथा जो ताश खेल रहे हैं वह विद्यालय स्टाफ है।

राजाराम ,हरि ओम एवं हरिप्रसाद अध्यापक ताश खेलते नजर आ रहे हैं

देखें  वीडियो

https://youtu.be/NHod6mk–Js