विशाखापट्टनम में ट्राई-सर्विसेज क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन

70वीं ट्राई सर्विसेज क्रिकेट चैंपियनशिप के लिए उद्घाटन समारोह 5 सितंबर, 2022 को विशाखापट्टनम के रेलवे क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित हुआ। पूर्वी नौसेना कमान के संरक्षण में पहली बार आयोजित की जा रही ट्राई-सर्विसेज क्रिकेट चैंपियनशिप का उद्घाटन मुख्य अतिथि सर्जन रियर एडमिरल आर रवि, कमांड मेडिकल ऑफिसर, एचक्यूईएनसी ने किया। समारोह के विशिष्ट अतिथि ईस्ट कोस्ट रेलवेज के डीआरएम और ईस्ट कोस्ट रेलवे स्पोर्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री अनूप कुमार सत्पथी थे, जिन्होंने पूर्व में रणजी ट्रॉफी, सैयद मुश्ताक अली और विजय हजारे ट्रॉफी में भाग ले चुके पूर्व सीपीओ पीटी अमरिंदर सिंह को सम्मानित भी किया। मुख्य अतिथि सर्जन रियर एडमिरल आर रवि ने इंटर-सर्विसेज चैंपियनशिप के आयोजन के उद्देश्य से भारतीय रेलवे द्वारा दिए गए सहयोग के लिए सराहना के प्रतीक के रूप में विशिष्ट अतिथि को एक स्मृति चिन्ह भी भेंट किया।

यह भी पढ़ें :   अग्रदूत ग्रुप ऑफ न्यूजपेपर्स के स्वर्ण जयंती समारोह के उद्घाटन के अवसर पर प्रधानमंत्री के संबोधन का मूल पाठ

एक महीने तक चलने वाली इस चैंपियनशिप में भाग लेने वाली टीमों में इंडियन आर्मी रेड, इंडियन आर्मी ग्रीन, इंडियन नेवी और इंडियन एयरफोर्स शामिल हैं। यह चैंपियनशिप 5 सितंबर से 2 अक्टूबर, 2022 तक होनी है और यह कई फॉर्मेट में खेली जाएगी, जिसमें चार दिवसीय टेस्ट क्रिकेट, एकदिवसीय और टी-20 मैच शामिल हैं। मैच गीतम विश्वविद्यालय क्रिकेट ग्राउंड और रेलवे क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे।

यह भी पढ़ें :   मॉडिफाइड लॉकडाउन 2.0 में छूट और बढ़ाई, गृह विभाग ने जारी की गाइडलाइन

*****

एमजी/एएम/एमपी

यह भी देखें :   Gangapur City : बाबा साहब की जयंती पर चिकित्सा परामर्श शिविर | G News Portal

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें