श्री नितिन गडकरी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री श्री बसवराज बोम्मई के साथ बैठक की अध्यक्षता की

बेंगलुरू में यातायात जाम की समस्याओं को हल करने के उद्देश्य से केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री श्री नितिन गडकरी ने आज कर्नाटक के मुख्यमंत्री श्री बसवराज बोम्मई के साथ बैठक की अध्यक्षता की। उन्होंने पेशेवर एजेंसियों द्वारा सुझाए गए विचारों पर मंत्रणा की।

श्री नितिन गडकरी ने राज्य के अधिकारियों को एनएचएआई से संबंधित मांगों/कार्यों के संबंध में प्रस्ताव प्रस्तुत करने के निर्देश दिए और राज्य को सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय के पूरे समर्थन का आश्वासन भी दिया।

यह भी पढ़ें :   जय मीनेष आदिवासी विश्वविद्यालय का शिलान्यास एवं जयपुर में छात्रावास का लोकार्पण- प्रदेश में उच्च शिक्षा का बना बेहतरीन माहौल  - मुख्यमंत्री

मंत्री महोदय ने यातायात की समस्या को हल करने के लिए बस-पोर्ट, इंटर-मोडल स्टेशन और पार्किंग प्लाजा बनाने के विकल्प तलाशने का भी सुझाव दिया।

राज्यमंत्री जनरल (सेवानिवृत्त) वी.के. सिंह, राज्य परिवहन मंत्री श्री बी. श्रीरामुलु, राज्य लोक निर्माण मंत्री श्री सी.सी. पाटिल, राज्य के सांसद पी.सी. मोहन और तेजस्वी सूर्या व केंद्र और राज्य के अधिकारी भी इस अवसर पर मौजूद थे।

यह भी पढ़ें :   केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह जी ने आज नई दिल्ली स्थित दिल्ली पुलिस मुख्यालय का दौरा कर विभिन्न विषयों पर अधिकारियों के साथ लम्बी बैठक की

******

एमजी/एएम/जीबी/एसएस