सेल-वीआईएसएल, भद्रावती में ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ आयोजन के हिस्से के रूप में ‘आइकोनिक वीक’ समारोह शुरू हुआ

इस्पात मंत्रालय और सेल ने आज आजादी का अमृत महोत्सव ‘आइकोनिक वीक’ समारोह की शुरुआत की। सेल-वीआईएसएल, भद्रावती में ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के हिस्से के रूप में ‘आइकोनिक वीक’ समारोह की शुरुआत कार्यकारी निदेशक श्री बी.एल. चांदवानी और वीआईएसएल वर्कर्स एसोसिएशन के द्वारा दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई। इसके बाद कर्मचारियों और अनुबंध श्रमिकों द्वारा विभिन्न भारतीय भाषाओं – संस्कृत, बंगाली, कन्नड़, छत्तीसगढ़ी, तेलुगु, मलयालम, उड़िया, हिंदी में देशभक्ति के गीत गाए गए।

यह भी पढ़ें :   पैक हाउस लगने से बदल जाएगी हरियाणा की तस्वीर- श्री तोमर

 

 

इस अवसर पर कार्यकारी निदेशक श्री बी.एल. चांदवानी ने स्वतंत्रता प्राप्त करने में स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा दिए गए बलिदान के महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि सेल ने देश में स्टील की खपत बढ़ाने और स्टील इंफ्रास्ट्रक्चर सुविधाएं प्रदान करने में बहुत बड़ा योगदान दिया है और उम्मीद है कि यह आगे भी जारी रहेगा।

कर्मचारियों और अनुबंध श्रमिकों द्वारा ‘आइकोनिक वीक’ समारोह के हिस्से के रूप में वीआईएसएल इंट्रानेट वेबपेज पर स्टील के उपयोग पर वीडियो और पोस्टर प्रदर्शित किए गए थे। इसके अलावा, स्टील के उपयोग पर वीडियो और पोस्टर टाउन नगर पालिका, भद्रावती द्वारा परिचालित डिजिटल स्क्रीन में प्रदर्शित किए जाएंगे, जो सिटी बस स्टैंड के सामने स्थित है और जहां 4 जुलाई, 2022 से 10 जुलाई 2022 तक इसे लगभग 10,000 लोगों द्वारा देखे जाने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें :   वाणिज्यिक नीलामी के चौथे भाग के तहत चार राज्‍यों की पांच कोयला खदानों की नीलामी

*****

एमजी / एएम / जेके / डीए