Indian Railways : डीआरएम ने अंता स्टेशन मास्टर को दौड़ाया, बारां में भी अवस्थाओं पर निकाली भड़ास

Indian Railways : डीआरएम ने अंता स्टेशन मास्टर को दौड़ाया, बारां में भी

अवस्थाओं पर निकाली भड़ास

Kota Rail News : मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) पंकज शर्मा ने शुक्रवार को कोटा-बारां रेलखंड का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान शर्मा ने व्यवस्थाओं पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। गंदगी मिलने पर अंता में स्टेशन मास्टर को प्लेटफार्म पर दौड़ा दिया।
स्पेशल ट्रेन से शर्मा सुबह करीब 9 बजे बारां स्टेशन पहुंचे थे। यहां निरीक्षण के दौरान शर्मा को स्टेशन पर बन रहे शौचालय और ओवर ब्रिज के पास कोई प्रोटेक्शन बोर्ड नजर नहीं आया। इसके अलावा शर्मा को स्टेशन परिसर भी अवस्थित नजर आया। इसके चलते शर्मा ने सहायक मंडल इंजीनियर को जमकर डांट फटकार लगाई। स्टेशन की सफाई व्यवस्था से भी शर्मा असंतुष्ट नजर आए। इस पर भी शर्मा ने अपनी नाराजगी प्रकट की। बारां में शर्मा ने झालावाड़ सांसद दुष्यंत सिंह द्वारा शनिवार रात को कोटा-इटावा ट्रेन को हरी झंडी दिखाने के कार्यक्रम की भी जानकारी ली।
अंता स्टेशन पर काटे पानी-बिजली के कनेक्शन
बारां के बाद शर्मा ने अंता स्टेशन का निरीक्षण किया। यहां पर शर्मा को स्टेशन के पुराने भवन में पानी और बिजली के कनेक्शन कटे नजर आए। यहां लगे पंखे भी उतार लिए गए थे। इसके अलावा शर्मा को यहां केवल बॉक्स भी खुले नजर आए। कई पर ढकान नहीं था। इसके चलते कई केबलें व्यवस्थित रूप से बाहर निकली हुई थीं। इस पर नाराज शर्मा ने अधिकारियों को जमकर सुनाई। यहां पर गंदगी नजर आने पर शर्मा ने स्टेशन मास्टर को प्लेटफार्म पर दौड़ा कर सफाई व्यवस्था देखने को कहा।
आतंकी विरोध की ली शपथ
अंता में शर्मा ने अपने अधिकारियों के साथ आतंक के विरोध की शपथ भी ली।
इसके बाद शर्मा सोगरिया स्टेशन पहुंचे। जहां से शर्मा ट्रेन की जगह अपनी कार से बाय रोड कोटा पहुंचे। शर्मा के साथ अधिकारी भी अपने वाहनों से कोटा पहुंचे।
हालांकि ट्रेन भी तुरंत ही कोटा पहुंच गई थी।