राज्य स्तरीय निबंध प्रतियोगिता के लिये तिथि 30 सितम्बर तक बढ़ाई

राज्य स्तरीय निबंध प्रतियोगिता के लिये तिथि 30 सितम्बर तक बढ़ाई
आम नागरिक सहित सरकारी अधिकारीगण भी भेज सकते हैं प्रविष्टियां
श्रेष्ठ रचनाओं के लिए प्रतिभागी होंगे सम्मानित
अजमेर 24 सितम्बर। राजस्व मंडल अजमेर की ओर से राजस्व न्यायालयों की कार्यप्रणाली में सुधार एवं नवाचार की दिषा में आयोजित ‘‘राजस्व न्यायालयों की कार्यप्रणालीरू सुधार एवं सुझाव’’ ¼Functioning of Revenue Courts : Suggestions for Improvement½ विषयक राज्य स्तरीय निबंध प्रतियोगिता के लिये प्रविष्टियां अब 30 सितम्बर तक मंडल को भिजवायी जा सकेगी।
राजस्व मंडल के अध्यक्ष श्री राजेश्वर सिंह के निर्देशानुसार आयोजित की जा रही इस प्रतियोगिता में राजस्थान राज्य के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी, राजस्थान प्रशासनिक सेवा के अधिकारी, राजस्व अधिकारी व कर्मचारी, अधिवक्ता एवं आम नागरिक हिस्सा ले सकते हैं। हिन्दी अथवा अंग्रेजी में भेजे जाने वाले निबंध के लिये अधिकतम शब्द सीमा एक हजार निर्धारित की गई है। मूल निबंध रचनाऍ मंडल को ई-मेल आईडी [email protected] अथवा निबंधक, राजस्व मंडल अजमेर के पते पर भिजवाया जा सकेगा। अंतिम तिथि के पश्चात प्राप्त निबंध मूल्यांकन में शामिल नहीं किए जाएंगे।
राजस्व मंडल के अतिरिक्त निबंधक भंवरसिंह सांदू ने बताया कि इन पांचों श्रेणियों के निबंधों की समीक्षा राजस्व मंडल स्तर पर गठित समिति द्वारा की जाकर प्रत्येक श्रेणी में प्रथम द्वितीय व तृतीय स्थान के लिए प्रतिभागी का चयन किया जाएगा। चयनित प्रतिभागियों को राजस्व मंडल की ओर से आयोजित राज्य स्तरीय सम्मान समारोह में प्रमाण पत्र एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया जाएगा।
चयन समिति गठित
निबंध प्रतियोगिता के मूल्यांकन विभिन्न श्रेणियों में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान के प्रतिभागी का चयन करने के लिए राजस्व मंडल के स्तर पर एक समिति गठित कर दी गई है।
——–