fbpx
सोमवार , सितम्बर 20 2021
Phone Panchayat
सड़क हादसे में पूरा परिवार खत्म - भरतपुर

रक्षाबंधन पर बड़ा हादसा सड़क हादसे में पूरा परिवार खत्म – भरतपुर

भरतपुर रूपबास में धौलपुर रोड पर रक्षाबंधन पर बड़ा हादसा सड़क हादसे में पूरा परिवार खत्म: बहन अपने भाई को राखी बांधकर पति और 8 माह के बेटे के साथ बाइक पर घर लौट रही थी, सामने से आ रही कार ने मारी टक्कर, मौके पर ही तीनों की मौत । परिवार में गम का माहौल।

भरतपुर के रूपवास थाना इलाके में हुए सड़क हादसे में पूरा परिवार ख़त्म हो गया। बहन अपने भाइयों को राखी बांधने के बाद पति व 8 माह के बेटे के साथ घर लौट रही थी। सामने से आ रही कार की चपेट में आकर तीनों की मौत हो गई।

बबलू आगरा (उत्तर प्रदेश) जिले के बंदरौली गांव का रहने वाला था। वह पत्नी आरती को लेकर उसके पीहर धौलपुर (राजस्थान) जिले के गांव अन्डुउवा का पुरा गया था। आरती भाइयों को राखी बांधने के बाद रविवार को पीहर ही रुकने वाली थी, लेकिन बबलू की बहन उसके घर राखी बांधने के लिए पहुंच गई थी। बबलू ने आरती को भी साथ चलने को कहा। वह आरती और 8 महीने के बच्चे कार्तिक को लेकर अपने घर बंदरौली के लिए रवाना हो गया।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
Phone Panchayat

Check Also

प्रदेश के चिकित्सा राज्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र भरतपुर में स्वास्थ्य विभाग की कार्यशैली सवालों के घेरे में

प्रदेश के चिकित्सा राज्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र भरतपुर में स्वास्थ्य विभाग की कार्यशैली सवालों के घेरे में

प्रदेश के चिकित्सा राज्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र भरतपुर में स्वास्थ्य विभाग की कार्यशैली सवालों के …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com