Bharatpur : दुल्हन का हाईप्रोफाइल ड्रामे का मामला

Bharatpur : दुल्हन का हाईप्रोफाइल ड्रामे का मामला

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर के पिछले दिनों शादी के दिन बारात नही पहुंचने के मामले को लेकर दूल्हे के साथ फेरे लेने से बंचित रह गई एक लड़की द्वारा लड़के के घर के सामने दो दिनों तक धरना देकर किये गए हाईप्रोफाइल ड्रामे का मामला। मामले को लेकर थाना मथुरागेट पुलिस ने प्रिंस नगर के रहने वाले आर्मी मैन दूल्हे कौशल के पिता वीरेंद्र सिंह को किया था गिरफ्तार लेकिन आज भरतपुर की सेशन न्यायालय ने वीरेंद्र सिंह की जमानत याचिका को कर लिया स्वीकार।

यह भी पढ़ें :   Rajasthan: उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने 6204 मिनी आंगनबाड़ियों को क्रमोन्नत कर मुख्य आंगनबाड़ी बनाए जाने की दी स्वीकृति- एक मार्च से शुरु होंगी क्रमोन्नत मुख्य आंगनबाड़ियां

बीरेंद्र सिंह की तरफ से युवा अधिवक्ता विवेक हथेनी ने की पैरवी। अधिवक्ता विवेक हथेनी ने बताया कि 10 मार्च को दोनो पक्षों की लंबी बहस सुनने के पश्चात न्यायलय ने वीरेंद्र सिंह की जमानत याचिका को कर लिया स्वीकार। हथेनी के अनुसार इस प्रकाण में जिन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है वह न्याय संगत नही है प्रकरण दहेज का बताकर झूठे तथ्यों के आधार पर दर्ज करवाया गया था मुकदमा।

युवा अधिवक्ता ने बताया कि पुलिस में दर्ज कराई गई एफ आई आर को भी उच्च न्यायलय में रद्द करने हेतु बे चुनौती देंगे। गौरतलब है कि प्रिंस नगर के रहने वाले आर्मी मैन लड़के कौशल से हाउसिंग बोर्ड इलाके में रहने बाले पुलिसकर्मी महेश की पुत्री खुशबू की शादी 4 मार्च को होनी थी लेकिन कौशल के सीने में दर्द होने तथा कथित रूप से शादी में होने बाले खर्चे की अदायगी में रोड़ा अटक जाने की बजह से शादी टाल गई थी औऱ कौशल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शादी टल जाने पर खुशबू ने लड़के के घर धरना देते हुए खूब हंगामा भी किया।