कार-ट्रेलर में टक्कर : सब इंस्पेक्टर समेत तीन जनों की मौत।

कार-ट्रेलर में टक्कर : सब इंस्पेक्टर समेत तीन जनों की मौत।

दौसा एनएच 11 बी पर भैरुवास गांव के पास की घटना

बोंली/ लालसोट उपखण्ड के भैंरुवास गांव के पास बुधवार रात्रि को एनएच 11 बी पर सड़क हादसे में तीन जनों की मौत हो गई। लालसोट थाना पुलिस ने बताया कि भैंरुवास गांव के पास एक कार लालसोट से गंगापुर सिटी की ओर जा रही थी। इस दौरान सामने से आ रहे ट्रेलर ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और ट्रेलर भी हाइवे पर लगी लोहे की रेलिंग को तोड़ता हुए रोड के पास बने मकान से कुछ ही दूरी पर रुक गया।

सूचना मिलते ही मौके पर मंडावरी थाना पुलिस पहुंची। कुछ देर बाद मौके पर लालसोट थाने का पुलिस जाप्ता भी मौके पर जा पहुंचा। पुलिस ने बताया कि कार में सवार सवाई माधोपुर जिले के नारौली चौड़ निवासी दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर मनीष (40) पुत्र नेहरू मीना, राकेश (32) पुत्र सुरजन मीना एवं बागडोली गांव निवासी प्रभुलाल (45) पुत्र रामनिवास मीना गंभीर घायल हो गए। जिन्हें लालसोट सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद तीनों शवों को मोर्चरी में रखवा दिए। मामले की जानकारी मिलते ही तीनों मृतकों के परिजन भी लालसोट पहुंच गए। एएसआर्ई कैलाश मीना ने बताया कि मामले को लेकर मृतक मनीष मीना के भाई ने मामला दर्ज कराया है, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद तीनों शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

यह भी पढ़ें :   पुलिस ने पकड़ा वाहन चोर-गंगापुर सिटी

घर से 15 किमी पहले आई मौत
जानकारी के अनुसार कार सवार दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर मीना समेत तीनों मृतक दिल्ली से सवाई माधोपुर के नारौली चौड़ गांव जा रहे थे। सैकड़ों किमी का लंबा मार्ग तय करने के बाद गांव से मात्र 15 किमी पूर्व ही हुए इस सड़क हादसें में कार सवार तीन जनों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर तीनों मृृतकों के परिजन भी रोते बिलखते लालसोट पहुंचे।

प्रभुलाल की वीजा एक्सपायर डेट नजदीक होने से वापस निकाला था एयरपोर्ट से।
बागड़ोली निवासी प्रभु लाल
मीणा पहले वर्क परमिट पर बहरीन देश से 3 मार्च 2020 को अपने परिवार से मिलने आए थे। पर विश्व स्तर पर लोकडाउन की वजह से वो यही फस गए थे। और अब वीजा एक्सपायर होने पर आया था उसने 10 जूलाई को एयर इंडिया से वापस जाने वाला था पर कोविड-19 रिपोर्ट आधार से लिंक नहीं होने के कारण उन्हें एयरपोर्ट से बाहर निकाल दिया। तथा अगली फ्लाइट 14 जुलाई को थी जो 15 जुलाई को बहरीन में छोड़ती। जबकि प्रभु लाल का वीजा 14 जूलाई को ही एक्सपायर हो रहा था। इस वजह से उसने वह जाना कैंसिल कर दिया तथा प्रभु लाल अपने रिस्तेदारो मनिष मीणा (सब इंस्पेक्टर नई दिल्ली) एवं राकेश मीणा के साथ 14 जूलाई को वापस आ रहे थे।

यह भी पढ़ें :   Sawai Madhopur : सम्भागीय आयुक्त ने ली फ्लैगशिप योजनाओं एवं मुख्यमंत्री बजट घोषणा कीक्रियान्विति के संबंध में बैठक

कार हुई क्षतिग्रस्त

ट्रेलर से भिड़ंत के बाद कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इसके चलते तीनों मृतक भी कार में फंसे रह गए। पुलिस व ग्रामीणों ने काफी प्रयास किए, लेकिन कार सवार तीनों को बाहर नहीं निकाला जा सका। इस दौरान लालसोट पुलिस ने रात्रि को कार को काटने के लिए गैस कटर की भी तलाश की, लेकिन रात्रि को गैस कटर भी नहीं मिला। बाद मेंं लालसोट व मंडावरी थाना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में सवार तीनों को बाहर निकाला।
घटना मंडावरी थाने के पास, क्षेत्र लालसोट थाना पुलिस का
ट्रेलर व कार के बीच हुई भिड़ंत की यह घटना मंडावरी थाने से मात्र एक सौ मीटर की दूरी पर हुई थी, लेकिन दुर्घटना स्थल लालसोट थाना क्षेत्र में होने के चलते दुर्घटना के बाद होने वाली सभी कानूनी प्रक्रियाओं को लालसोट पुलिस ने ही पूरा किया।