Karauli : करौली में नव संवत्सर बाइक रैली पर पथराव के बाद तनाव, करीब आधा दर्जन से अधिक दुकानों में लगाई आग, शहर में लगा कर्फ्यू

Karauli : करौली में नव संवत्सर बाइक रैली पर पथराव के बाद तनाव, करीब आधा

दर्जन से अधिक दुकानों में लगाई आग, शहर में लगा कर्फ्यू

करौली: राजस्थान के करौली जिले में शनिवार को नव संवत्सर बाइक रैली पर पथराव के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया. इस दौरान कुछ लोगों ने छह से ज्यादा दुकानों में आग लगा दी, साथ ही एक बाइक को भी जला दिया. तनाव की स्थिति को देखते हुए करौली में कर्फ्यू लगा दिया गया है.

कलक्टर राजेन्द्र सिंह शेखावत और SP शेलेन्द्र इंदोलिया पुलिस जाब्ते के साथ गश्त कर रहे है. जानकारी के अनुसार नव नवसंत्सर के मौके पर बाइक रैली निकाली जा रही थी. रैली शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए जैसे ही हटवाड़ा बाजार में पहुंची, कुछ बदमाशों ने उस पर पथराव कर दिया. इसके बाद दो पक्ष आमने-सामने हो गए. पथराव से कुछ लोगों को चोट भी लगी.
पथराव के कारण से बाजार में अफरा-तफरी मच गई और व्यापारियों ने दुकानें बंद कर दीं. इस दौरान कुछ लोगों ने 6 से ज्यादा दुकान और एक बाइक में आग लगा दी. आग से दुकानें पूरी तरह जलकर खाक हो गईं. उपद्रव की सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा. पुलिस लोगों से समझाइश के प्रयास कर रही है. तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया है. हालात अभी भी तनावपूर्ण बने हुए हैं. कलेक्टर और एसपी मौके पर मौजूद हैं.
करौली में नव संवत्सर बाइक रैली पर पथराव के बाद तनाव, करीब आधा दर्जन से अधिक दुकानों में लगाई आग
करौली में नव संवत्सर बाइक रैली पर पथराव के बाद तनाव का माहोल, जिला प्रशासन, कलेक्टर कर्फ्यू लगा दिया गया है ओर पुलिस अधीक्षक मौके पर है ,

यह भी पढ़ें :   नादौती ब्लॉक कांग्रेस डिजिटल सदस्यता अभियान के लिए 3 चीफइनरोलर मनोनीत

विडियो को इस Link पर जाकर देख सकते है 

https://fb.watch/c8d8ky0zKI/