Sawai Madhopur : एकाउंट्स कर्मीयो ने सामूहिक अवकाश लेकर किया धरना प्रदर्शन

Sawai Madhopur : एकाउंट्स कर्मीयो ने सामूहिक अवकाश लेकर किया धरना प्रदर्शन

Bonli : राजस्थान अकाउंटंट एसोसीशंस ज़िला शाखा सवाईमाधोपुर ने प्रदेश समिति के आवहान पर 11 मार्च को ज़िले के समस्त कार्यालयों में सामूहिक अवकाश पर रह कर कार्य का बहिष्कार कर किया ओर ज़िला कलेक्ट्रेट पर एक दिवसीय धरना देकर विरोध प्रदर्शन किया ।
एसोसीयन के दिनेश शर्मा ने बताया की सरकार द्वारा लेखा कर्मियों की 5 सूत्री माँग प्रमोशन में शिथिलता , ग्रेड पे में बढ़ोतरी आदि के सम्बंध में विचार नही करने के करण दिनांक 11 मार्च को ज़िले के समस्त लेखा कर्मी सामूहिक अवकाश पर रहकर ज़िला कलेक्ट्रेट के सामने धरना दिया ।
एवं ज़िलाध्यक्ष व संयोजक राजेश मीना के नेतृत्व में ज़िला कलेक्ट्टर को अपनी 5 सूत्री माँगों के सम्बंध में ज्ञापन दिया ।
धरने को सम्बोधित करते हुए महामंत्री आशिश बेनीवाल ने कहा की लेखा कर्मियों द्वारा ये एक दिवसीय सांकेतिक धरना दिया गया है यदि सरकार द्वारा लेखा कर्मियों की मागो के सम्बंध में सकारात्मक पहल नही की गई तो आगामी समय अनिश्चित क़ालीन अवकाश जाने , धरना महारैली पर जाने के लिए सभी को तैयार रहने को कहां।
धरने को गोविंद गुप्ता , नगेंद्र शर्मा मानसिंग मीना अनिता शर्मा आदि लेखा कर्मियों ने सम्बोधित किया तथा धरने पर दिनेश सोनी नवल जी वर्मा हुकम जी सोनी गिरधर शर्मा अब्दुल सईद एवं सभी विभागों के लेखाकर्मी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें :   Sawai Madhopur : मिशन मोड में समर्पित होकर आपसी समन्वय से करे कार्य: संभागीय आयुक्त