Sawai Madhopur : ट्रेक्टर ट्रॉली चोरी के आरोप में दो गिरफ्तार – मलारना डूंगर 

Sawai Madhopur : ट्रेक्टर ट्रॉली चोरी के आरोप में दो गिरफ्तार – मलारना डूंगर

प्रताप नगर जयपुर से किए गिरफ्तार। मलारना डूंगर थाना पुलिस ने किए गरफ्तार। आरोपियों से चोरी हुआ ट्रेक्टर ट्रॉली भी किया बरामद।
मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के तारनपुर गांव घर के बाहर से ट्रेक्टर ट्रॉली चोरी के आरोप में पुलिस ने दो लोगो को गिरफ्तार किया है। गरफ्तार आरोपी गणपत सिंह ( 26) पुत्र सीताराम नाथावत निवासी चतरपुरा व विनोद कुमार ( 22 ) पुत्र प्रतापपुरा उर्फ रोहिड़ा निवासी निवाई जिला टोंक है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी हुआ ट्रेक्टर ट्रॉली भी बरामद कर लिया।

यह भी पढ़ें :   समस्याएं लेकर गए लोगों को नहीं मिला ग्राम पंचायत में कोई जिम्मेदार, बाद में पहुंचे ग्राम विकास अधिकारी-मलारना चौड़

 

थानाधिकारी धनराज मीना ने बताया कि गत 17 फरवरी को तारनपुर गांव में घर के बाहर खड़े ट्रेक्टर ट्रॉली को रात्रि 8 बजे अज्ञात चोर चुरा ले गए थे। इस संबंध में एक मार्च को ट्रेक्टर ट्रॉली मालिक ने मलारना डूंगर थाने में मामला दर्ज कराया था। चोरी गए ट्रेक्टर ट्रॉली की तलाश के पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के आदेश व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार दानोदिया के सुपरविजन में थाने की टीम काम कर रही थी। इसी बीच उक्त आरोपियों के प्रताप नगर थाना इलाके में होने की सूचना मिली। सूचना पर प्रतापनगर थाने की मदद से दोनों आरोपियों को पकड़ कर पूछताछ की तो आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया।