सपा सरकार में मंत्री रहे चौधरी बशीर ने की 6वीं शादी, पत्नी ने दर्ज कराया केस

सपा सरकार में मंत्री रहे चौधरी बशीर ने की 6वीं शादी, पत्नी ने दर्ज कराया केस

उत्तर प्रफेश के आगरा के थाना मंटोला में सपा सरकार में मंत्री रहे चौधरी बशीर की तीसरी पत्नी ने 3 तलाक का मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी मुनिराज ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं. आरोपी पर पहले भी पत्नी के उत्पीड़न का मामला दर्ज काराया था. पीड़िता के अनुसार चौधरी बशीर ने 8 दिन पहले ही छठी शादी की है. ताजगंज की गोबर चौकी निवासी नगमा ने पुलिस को बताया कि उनका निकाह 11 नवंबर 2012 को मंटोला के ढोलीखार मोहल्ला निवासी पूर्व मंत्री चौधरी बशीर के साथ हुआ था. उनके दो बेटे एक 8 साल और दूसरा 7 साल का है. वह 3 साल से मायके में रह रही हैं.

यह भी पढ़ें :   चित्रकूट मंदिर में औरंगजेब की तस्वीर पर बवाल, महंत समेत 3 के खिलाफ FIR..

जानकारी के अनुसार थाना ताजगंज के गोबर चौकी क्षेत्र की निवासी नगमा की शादी 11 नवम्बर 2012 को थाना मंटोला क्षेत्र निवासी चौधरी बशीर से हुई थी. नगमा, चौधरी बशीर की तीसरी पत्नी है. आरोप है कि उसका पति से विवाद चल रहा है, जो कोर्ट में विचाराधीन है. उसे जब पता चला कि उसका पति 23 जुलाई को शाइस्ता नाम की महिला से छठी शादी कर रहा है तो वो पति के घर पहुंची और उसे रोका. इसके बाद पति चौधरी बशीर ने उसे सबके सामने 3 बार तलाक बोलकर भगा दिया. नगमा ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है.

यह भी पढ़ें :   कौशाम्बी में मुफ्त में बांटे गये बल्ब और बॉक्स, अंदर मिला सिम लगा डिवाइस, आतंकी साजिश की आशंका

नगमा ने आरोप लगाया है कि निकाह के बाद से ही पति और ससुराल वाले उसका मानसिक और शारीरिक रूप से उत्पीड़न कर रहे थे. उसके साथ मारपीट और गालीगलौज की जाती थी. इस पर दो मुकदमे दर्ज कराए थे. उन्हें परिचितों के माध्यम से पता चला कि चौधरी बशीर छठा निकाह करने वाले हैं. इस पर वह ससुराल गई थीं पति से बात करने लेकिन पति ने गालीगलौज शुरू कर दी. इसके बाद उन्हें 3 तलाक बोलकर घर से भगा दिया.