प्रधानमंत्री ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री से राज्य के कुछ हिस्सों में भारी बारिश से जुड़े हालात के बारे में बात की

प्रधानमंत्री श्री नरेन्‍द्र मोदी ने आंध्र प्रदेश के मुख्‍यमंत्री श्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी से राज्‍य के कुछ हिस्‍सों में भारी वर्षा से जुड़े हालात के बारे में बात की। श्री मोदी ने केंद्र सरकार की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है।

प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा;

‘आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री @ysjagan Garu से राज्य के कुछ हिस्सों में भारी बारिश से जुड़े हालात के बारे में बात की। केंद्र सरकार की ओर से हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। मैं सभी लोगों के सुरक्षि‍त और सलामत रहने के लिए प्रार्थना करता हूं।’

यह भी पढ़ें :   भारतीय तटरक्षक बल के लिए केंद्रीकृत वेतन प्रणाली, पीएडीएमए की शुरुआत की गई

 

Spoke to Andhra Pradesh CM @ysjagan Garu on the situation in the wake of heavy rainfall in parts of the state. Assured all possible support from the Centre. I pray for everyone’s well-being and safety.

రాష్ట్రంలోని పలు ప్రాంతాల్లో భారీ వర్షాలు కురుస్తున్న నేపథ్యంలో పరిస్థితిపై ఆంధ్రప్రదేశ్ ముఖ్యమంత్రి @ysjagan గారి తో మాట్లాడడం జరిగింది. కేంద్రం నుంచి అన్ని విధాలా సహకరిస్తామని హామీ ఇచ్చాను. ఈ సమయంలో అందరూ సురక్షితంగా, భద్రంగా ఉండాలని నేను ప్రార్థిస్తున్నాను.

यह भी पढ़ें :   Rajasthan : विधायकों पर जनप्रतिनिधि के रूप में दायित्वों के निर्वहन के साथ ही विधि निर्माण की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी-सीएम गहलोत

 

***

एमजी/एएम/आरआरएस/डीए