Gangapur City : आगजनी से पीड़ित परिवार को ढाढ़स बधाया

Gangapur City : आगजनी से पीड़ित परिवार को ढाढ़स बधाया

सुबह के समय शॉर्ट सर्किट से ग्राम सेवा में माली मोहल्ला मे आगजनी की घटना के बाद स्थानीय पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर मौके पर पहुचे ओर अग्निपीड़ित परिवार से आगजनी की घटना की जानकारी लेते हुए परिवारो परिजनों को ढाढ़स बधाया।

गांव सेवा में माली मोहल्ला के मुकदा माली पुत्र गोकुल माली के छप्परपोशो-पटोर पोशो में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई आग से घरेलु सामान जलकर राख हो गया। पीडित के खाना बनाने के समान,3 किवंटल गेहूं 8 रजाई एवम् गद्दे , 2 बक्से कपड़े आदि जलकर राख हो गए, इस घटना से परिवार का बुरा हाल है, पीड़ित के घर मे हजारों रुपये का सामान जलकर राख हो गया।

यह भी पढ़ें :   SawaiMadhopur : पैसों से भरा पर्स लोटा कर दिया ईमानदारी का परिचय मलारना डूंगर

पूर्व विधायक ने मौके पर ही उच्च अधिकारियों को फोन कर घटना से अवगत कराया एवम् पटवारी को मौके पर बुला कर पीड़ित को हुए नुकसान की रिपोर्ट तैयार करने को कहा। इस अवसर पर पूर्व विधायक ने अपनी ओर से पीड़ित को आर्थिक सहायता प्रदान की।

इस मौके पर स्थानीय विधायक मानसिंह गुर्जर से उप जिला कलेक्टर से दूरभाष पर बात कर तुरन्त प्रभाव से तहसीलदार,पटवारी को निरीक्षण कर सहायता दिलाने के निर्देश दिए । इस मौके पर स्थानीय विधायक के साथ पूर्व सरपंच महेंद्र मीना, टुडा राम जी, मोहन लालजी, कमलेश जी, जितेंद्र जी आदि पीड़ित परिवार एवं ग्रामीण आदि उपस्थित रहे।